DehradunRaipurWeatherएक्सीडेंटवीडियो
Trending

बिग ब्रेकिंग– डीएस कॉलोनी नाले में बहे व्यक्ति का दुधली से 4km दूर नदी SDRF से शव बरामद।

Big Breaking – SDRF recovered the dead body of a person washed away in DS Colony drain, 4 km away from Dudhli.

रायपुर,देहरादून।

डीएस कॉलोनी नाले में अत्याधिक बारिश से आये पानी के बहाव में बहे व्यक्ति का शव रायपुर पुलिस व एसडीआरएफ ने दूधली से 4 किमी की दूरी पर नदी से किया बरामद, शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की जा रही है कार्यवाही।

  • दिनांक 25.7.2023 को रोहित गोयल उर्फ बंटी पुत्र सुंदर लाल गोयल उर्फ मनमोहन लाल निवासी डीएस कॉलोनी देहरादून उम्र 32 का समय करीब 15.30 बजे अपने घर डीएस कॉलोनी आते समय घर के पास नाले में बनी पुलिया को क्रॉस करते हुए पैर फिसलने से नाले में बह गया था।
    घटना की गंभीरता को दृष्टिगत पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून महोदय के निर्देशन व पुलिस अधीक्षक नगर के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी रायपुर महोदय के पर्यवेक्षण में थाना रायपुर पुलिस व एसडीआरएफ द्वारा दिनांक 25.07.2023 को घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुच कर लगातार बहे व्यक्ति को घटनास्थल से डोईवाला तक नदी नालों में तलाश किया गया। जिसके परिणाम स्वरूप आज दिनांक 26.7.2023 को समय करीब 14:00 बजे रायपुर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम बहे व्यक्ति को तलाश करते जैसे ही दुधली से लगभग 4 किलोमीटर आगे स्थान झडोद के पास नदी में पहुंची तो नदी में मृतक रोहित गोयल का शव बरामद हुआ। मौके पर ही मृतक के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त की गई। शव को कब्जे पुलिस लेकर पंचायत नामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button