सामाजिक

25 जुलाई 2023 से होने वाले बुध गोचर से बदल जाएगी इन राशि वालों की जिंदगी। देखिए

वैदिक ज्योतिष में बुध को तर्क-वितर्क ग्रह कहा जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब बुध अपनी राशि मिथुन और कन्या में होता है, तो यह ज्यादा अनुकूल परिणाम देता है। कन्या राशि में उच्च और शक्तिशाली बुध व्यवसाय और पेशे में सफलता दिला सकता है। 25 जुलाई 2023 को सुबह 4 बजकर 26 मिनट पर बुध सिंह राशि में गोचर करेगा। इस गोचर के दौरान, व्यक्तियों को सकारात्मक और नकारात्मक दोनों परिणामों का अनुभव हो सकता है।

 

मिथुन राशि मिथुन राशि वालों के लिए बुध पहले और चौथे घर का स्वामी है और यह उनके तीसरे घर में स्थित होगा। इस दौरान इस राशि के जातक संपत्तियों में निवेश और उन्हें हासिल करने पर ज्यादा ध्यान दे सकते हैं। इस गोचर के दौरान मिथुन राशि के जातकों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिल सकते हैं। करियर के लिहाज से मिथुन राशि वालों के लिए यह गोचर अनुकूल है। उन्हें पदोन्नति और विशेष पहचान मिलने की संभावना है। वे अपनी आरामदायक स्थिति का आनंद ले सकते हैं और खुशी का आव्हान कर सकते हैं।

 

सिंह राशि सिंह राशि के जातकों के लिए बुध दूसरे और ग्यारहवें घर पर शासन करता है और उनके पहले घर में स्थित है। सिंह राशि के जातकों का वित्तीय लक्ष्यों के प्रति ज्यादा झुकाव हो सकता है और वे उसके अनुसार रणनीति बना सकते हैं। करियर के लिहाज से यह अवधि सिंह राशि के जातकों के लिए एक समृद्ध समय हो सकती। इस अवधि में काम से संबंधित अधिक यात्राएं हो सकती हैं। वित्तीय मोर्चे पर, सिंह राशि के व्यक्तियों को बढ़े हुए खर्चों का सामना करना पड़ सकता है। रिश्तों के मामले में, सिंह राशि के जातकों को इस अवधि के दौरान खुशी और संतुष्टि मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ इनका रिश्ता मजबूत और गहरा हो सकता है।

 

धनु राशि धनु राशि के जातकों के लिए, बुध उनके सातवें और दसवें घर पर शासन करता है और उनके नौवें घर में स्थित है। इन परिस्थितियों के कारण व्यक्ति कड़ी मेहनत और सौभाग्य के माध्यम से संतुष्टि के लिए प्रयास कर सकते हैं। करियर के लिहाज से जब नौकरी के अवसरों की बात आती है, तो सिंह राशि में बुध का यह गोचर धनु राशि वालों के लिए नई संभावनाएं लेकर आ सकता है। कुछ व्यक्तियों को अपनी नौकरी बदलने के लिए मजबूर होना पड सकता है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को इस अवधि के दौरान अनुभव हो सकता है, साथ ही महत्वपूर्ण लाभ की भी संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button