Haridwarउत्तराखंडसामाजिक
Trending

बिग ब्रेकिंग– 17 करोड़ का इंजेक्शन बचाएगा इस मासूम की जान, विधायक ने लोगों से की अपील, लगाई मदद की गुहार ,जानिए आखिर क्या बीमारी है इस बच्चे को।

Big Breaking – An injection of 17 crores will save the life of this innocent, the MLA appealed to the people, pleaded for help, know what is the disease of this child.

यह परिवार खेती कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है, अब उनके ऊपर मुसीबत का इतना बड़ा पहाड़ टूट पड़ा है, और इस संकट की घड़ी में वह सहारनपुर से खानपुर विधायक उमेश कुमार के पास मदद के लिए पहुंचे, उमेश कुमार विधायक ने भी उनको निराश नहीं किया और उनकी मदद के लिए हर संभव भरोसा दिलाया है। फेसबुक से लेकर अनेक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रचार प्रसार किया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा इस बच्चे की मदद की जाए।

इस छोटे बच्चे के परिजनों का कहना है हम लोग खजूर वाला गांव के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं और आज हम लोग खानपुर विधायक उमेश शर्मा के पास अपने बच्चे के संभव मदद की गुहार लगाने आए है। हमारा बच्चा गंभीर रूप से बीमार है और इसको इलाज की सख्त जरूरत है लेकिन इसके इलाज में आने वाला खर्चा बहुत ज्यादा है इसलिए हम लोग मदद के लिए यहां पर आए थे और हमें आश्वासन दिया है कि आप लोगों की मदद की जाएगी अगर जल्द से जल्द इस बच्चे को वह इंजेक्शन नहीं लगा जो विदेश से आना है। और जिसकी लागत 17 करोड़ बताई जा रही है तो यह बच्चा जी नहीं पाएगा और अगर समय पर इंजेक्शन नहीं लगा तो यह बच्चा कुछ महीनों का ही मेहमान है उन लोगों ने कहा हमें सब लोग मदद कर रहे हैं

खानपुर विधायक उमेश कुमार ने कहा यह बच्चा भूदेव 10 महीने का है 14 महीने की उसकी जान और बची है अगर 14 महीने में उसको यह इंजेक्शन नहीं दिया गया तो उसकी जान चली जाएगी हमारे द्वारा लोगों से अपील की गई है और मैं सरकार से भी अपील करूंगा और मैं देश के प्रधानमंत्री माननीय मोदी से भी अपील करूंगा उस बच्चे का सहयोग करें हमारी कोशिश है उनके लिए वह रकम जुटाई जा सके इस बच्चे की जान को बचाया जा सके एक इंजेक्शन जिसकी कीमत 17 करोड बताई जा रही है इस बच्चे की जान उस इंजेक्शन के लगने से ही बच सकती है

 

बीमारी

स्पाइनल मसल एट्रोफी में शरीर के अंदर एक जीन मिसिंग होता है। Zolgensma इंजेक्शन देकर ये जीन शरीर में डाला जाता है, जिसके बाद शरीर को मसल ठीक होने लगती है। कनव के पास बहुत कम समय है। बता दें कि इस बीमारी से ग्रसित बच्चों में केवल 2 साल तक ही ये इंजेक्शन लग सकता है।

डोनेशन के लिए अगर आप भी योगदान देना चाहते है तो कृपया इस अकाउंट नंबर पर कर सकते है।

बैंक– RBL bank

अकाउंट no.– 2223330010479524

अकाउंट नेम – Bhudev

IFSC code– RATN0VAAPIS

 

UPI ID Transaction.

assist.bhudev10@icici

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button