देश-विदेश

रॉयल ग्रीन व्हिस्की ने नए युग के अचीवर्स के लिए ‘लिव अप सक्सेस’ की नई ब्रांड फिलॉसफी पेश की

नई दिल्ली। भारत में युवाओं पर केंद्रित सबसे तेजी से विकसित होते हुए व्हिस्की ब्रांड, रॉयल ग्रीन व्हिस्की की फिलॉसफी ‘‘टेस्ट द सक्सेस’’ से ‘‘लिव अप सक्सेस’’ में बदल गई है। साहसी और नई फिलॉसफी ‘‘लिव अप सक्सेस’’ जेन ज़ी और मिलेनियल्स के बदलते दृष्टिकोण के अनुरूप रॉयल ग्रीन व्हिस्की की नई पोज़िशनिंग है। यह पीढ़ी सफलता को न केवल एक पड़ाव, बल्कि दैनिक लम्हों, छोटी-छोटी कामयाबियों और व्यक्तिगत उपलब्धियों के रूप में देखती है।

आज के युवा ग्राहक अपनी महत्वाकांक्षा को नए सिरे से लिख रहे हैं। वो देर रात तक एडिटिंग करते हैं। महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट संभालते हैं और रचनात्मक सहयोग करते हैं। वो व्यक्तिगत विकास की ओर बढ़ते हुए उसे प्रदर्शित करने का साहस रखते हैं। ‘लिव अप सक्सेस’ इन्हीं छोटी-छोटी लेकिन महत्वपूर्ण जीतों की खुशी मनाती है, उनकी भागदौड़, पहचान और सफर को परिभाषित करती है और रॉयल ग्रीन को इन प्रामाणिक खुशियों की एक महत्वपूर्ण साथी बनाती है।

ब्रांड फिल्मः लिव अप सक्सेस विद रॉयल ग्रीन

‘‘लिव अप सक्सेस’’ अभियान एक नई डायनामिक ब्रांड डिजिटल फिल्म के साथ चलाया जा रहा है, जिसमें आज के अचीवर्स की मेहनतकश और शुद्ध गति प्रदर्शित की गई है। यह फिल्म दर्शकों को सीधे एक्शन में ले जाती है, जिसमें देर रात एडिट, क्रिएटिव ब्रेकथ्रू, शंकाओं के पल, साथ में मिलकर काम करना, और बैक अप रखने का आत्मविश्वास शामिल है। फिल्म के तेज कट, जीवंत विज़्युअल, और प्रामाणिक किरदार सफलता को छोटी-छोटी व्यक्तिगत उपलब्धियों के रूप में दिखाते हैं, जो समय के साथ मिलती चली जाती हैं।

रॉयल ग्रीन न केवल बड़ी सफलताओं, बल्कि इन छोटी-छोटी उपलब्धियों की भी एक महत्वपूर्ण साथी है। यह फिल्म युवा दर्शकों को एक स्पष्ट संदेश देती हैः आप सफलता के पीछे नहीं जा रहे हैं, बल्कि आप सफलताओं के साथ जी रहे हैं, और एक-एक करके उन्हें प्राप्त करते जा रहे हैं।

एडीएस स्पिरिट्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, पारस मान ने कहा, ‘‘हमारी रिपोज़िशनिंग केवल हमारी टैगलाईन को नहीं बदल रही है, बल्कि हम नई पीढ़ी के सामने खुद को कैसे रखते हैं, इसमें परिवर्तन लेकर आ रही है। आज सफलता का मतलब हर किसी के लिए अलग है, जो व्यक्तिगत है, अस्त-व्यस्त है, और लगातार आगे बढ़ता हुआ है। यह पहचानकर हमने ‘लिव अप सक्सेस’ की टैगलाईन दी है। यह व्यस्तता, असफल हुई मेहनत और छोटी-छोटी सफलताओं को सम्मानित करती है, जो बहुत मायने रखती हैं। ‘लाईव अप सक्सेस’ के साथ हम न केवल बड़ी उपलब्धियों, बल्कि कोशिश करते रहने के साहस, लगातार आगे बढ़ते रहने की लगन और कुछ उपयोगी कर दिखाने की खुशी का जश्न भी मना रहे हैं। रॉयल ग्रीन व्हिस्की इन विश्वसनीय और दैनिक खुशियों के लिए आपकी सबसे अच्छी साथी है।’’

‘‘लिव अप सक्सेस’’ अभियान एक इंटीग्रेटेड ब्रांड परिवेश, जैसे रील्स, क्रिएटर निर्मित स्टोरीटैलिंग, शॉर्ट डिजिटल फिल्म्स, संस्कृति से जुड़े सहयोगों और रिटेल विज़िबिलिटी के माध्यम से आगे बढ़ाया जाएगा, जो युवा भारतीयों की आवाजों और उनके जीवन की वास्तविकताओं को सामने लाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button